हॉट सेक्सी हिंदी फिल्म

हिंदी बीएफ 16 साल

हिंदी बीएफ 16 साल, हाँ बेटी मेरा लंड बुहत मोटा है और इसी वजह से तुम्हें इतना मजा आ रहा है क्योंकी लंड जितना ज्यादा लम्बा और मोटा होता है वह औरत की चूत को उतना ही ज्यादा मजा देता है महेश ने अब अपने लंड को पूरी तेज़ी के साथ अपनी बेटी की चूत में अंदर बाहर करते हुए कहा। साहिल:' अरे शांता ताई खाओ अब पापा का मुंह क्या देख रही हो, सबसे ज्यादा खुशी तो इन्हे हो होगी क्योंकि आपने ही तो इन्हे पाल पोस कर इतना बड़ा किया, मैं सच कह रहा हूं ना पापा।

महेश का लंड अपनी बहु की भूरी जांघों और उसकी चुचियों के उपरी उभार को देखकर खडा होकर झटके खाने लगा । महेश का मन खराब होने लगा और वह अपनी बहु को पानी के छींटे मारकर उठाने की बजाये उसके पूरे जिस्म को घूरने लगा। आह्ह्ह्ह भैया आपका पीछे चुभ रहा है कोमल अपने चूतडों में अपने भाई के लंड को महसूस करके सिसकते हुए बोली।

विजय ने जैसे ही अपनी बड़ी बहन की तरफ अपना मूह किया उसको अपनी बहन की चूचि अपनी आँखों के बिलकुल सामने दिखाई दी । विजय का दिल तो कर रहा था की अपनी बड़ी बहन की चूचि को अपने हाथ से मसल दे मगर वह ऐसा नहीं कर सकत था। हिंदी बीएफ 16 साल अरे बेटी जब मैं तुम्हें नंगा देखने ही वाला हूँ तो फिर तुम ऐसे क्यों शर्मा रही हो महेश ने अपनी बहु को देखते हुए कहा।

सेक्सी पिक्चर सलवार सूट वाली

  1. नही दादाजी सच्ची में मुझे पता नहीं था की वह क्या है मगर जब वह मुझे वहां चूभ रहा था तो मुझे अजीब किस्म का मजा आ रहा था कोमल ने अपने दादा को बताते हुए कहा।
  2. आह्ह्ह्हहह भैया बुहत मज़ा आ रहा है ऐसे ही हमारी चूत को ज़ोर से चाटो शीला अपने भाई की जीभ को अपनी चूत पर महसूस करके मज़े के मारे हवा में उडते हुए सिसककर कहा । नरेश अपनी बहन की चूत को चाटते हुए अपने एक हाथ से उसकी चूत के दाने को सहलाने लगा। ताइवान सेक्सी वीडियो
  3. हाँ मामी मगर हम अपने ऊपर कण्ट्रोल नहीं कर सके प्लीज थोडी देर ऐसे ही रहने दो । हम और अंदर नहीं घुसाएंगे नरेश ने अपने लंड को यों ही अपनी मामी की चूत में 2 इंच लंड डाले हुए कहा। क्या भैया कंचन को देखकर आपका मन नहीं भरा क्या जो मुझे देख रहे हो शीला ने मुसकुराकर अपने भाई को अपनी तरफ देखते हुए टोक कर कहा।
  4. हिंदी बीएफ 16 साल...भइया आप तो छुपे रुस्तम निकले पहले तो इतना शरमा रहे थे और अब अपनी बहन की चुचियों को इतनी बेशरमी से दबा रहे हो मनीषा ने अपने भाई को देखकर हँसते हुए कहा। नरेश की गोद से अपने सर को उठाते हुए कंचन की नज़र नरेश के अंडरवियर में बने उभार पर गयी जिसे देखकर कंचन को अपने पूरे जिस्म में एक झुरझुरी सी महसूस होने लगी । नरेश कंचन की टांगों के बीच आ गया था। वह कंचन की पेंटी में दोनों तरफ से अपनी उँगलियाँ फँसाकर उतारने लगा ।
  5. महेश भी अब ज़्यादा समय खराब करने के मूड मे नही था ! कल की चुदाई का सरूर अभी भी उसके सिर चढ़ कर बोल रहा था और फिर ज्योति के घर पर होने के कारण भी वो जल्दी से नीलम को चोद कर निकल जाने के चक्कर मे था ! शाम को रूबी की आंख खुली तो उसने देखा कि साहिल उससे किसी छोटे बच्चे की तरह चिपक कर सोया हुआ हैं और अपनी एक टांग साहिल ने उसके उपर रखी हुई थी।

मराठी सेक्सी वीडियो न्यू

दीदी कसम से आपके होंठ बुहत मीठे हैं। मेरा तो इन्हें छोड़ने का मन ही नहीं कर रहा था मगर नरेश ने कंचन की बात सुनकर इतना ही कहा और चुप हो गया।

ठीक है बेटी अब मैं चलता हूँ महेश ने अपनी बहु की बात सुनकर वहां से जाते हुए कहा । महेश कमरे से निकलकर ख़ुशी से उछल पड़ा कितनी आसानी से उसने अपनी बहु को बेवक़ूफ़ बना लिया था, अब वह अपने कमरे में आकर बेसब्री से शाम का इंतज़ार करने लगा । आने वाले टाइम का सोचते हुए ही उसका लौडा तेज़ी से उछल रहा था । साहिल की तो बोलती ही बंद हो गई और उसका गला सूखने लगा। आरव उसके सामने ही उसकी मा को माल बोल रहा था और हालत ऐसे थे कि वो चाह कर भी कुछ नहीं कर सकता था।

हिंदी बीएफ 16 साल,आह्ह्ह्ह शहहहह भैया एक काम करो आप मेरी साड़ी और पेटिकोट को उतार दो ताकी आपके हाथ की रगड जल्दी से मेरे दर्द को मिटा सके शीला ने अचानक ज़ोर से सिसकते हुए अपने भाई से कहा ।

आह्ह्ह्ह कोमल अब तो हमारे बीच की हर दीवार टूटने वाली है फिर तुम इतना क्यों शर्मा रही हो विजय ने अपनी बहन के दोनों हाथों को पकडकर उसकी चूत से दूर किया और अपने होंठो से अपनी बहन की गुलाबी चूत को चूम लिया।

सही कहा बेटी यही बात तो मैं तुम्हें समझाना चाहता था महेश ने अपनी बहु की तरफ देखा और उसकी चूत को बड़ी तेज़ी और ताक़त के साथ चोदने लगा ।बालाजी की सेक्सी वीडियो

इतना कहकर उसने साहिल के हाथ से पूड़ी ली और निवाला बनाकर उसके मुंह में लगभग ठूस दिया तो साहिल जैसे तैसे करके खाने लगा और मदद भरी नजरो से अपने बाप की तरफ देखा तो आज उसकी हालत देख कर अनूप भी मुस्कुरा उठा, पता नहीं कितने सालों के बाद उसके होंठो पर स्माइल आई थी। ओहहह बेटी ऐसे ही बुहत मजा आ रहा है आज तुमने मुझे वह मजा दिया है जिसकी मैं कल्पना भी नहीं कर सकता था मुकेश ने अपने लंड को अपनी बेटी की टाइट गरम चूत में अंदर बाहर होता महसूस करके ज़ोर से सिसकते हुए कहा।

देख रहा हूं मैं मम्मी कितनी खूबसूरत हैं, सचमुच पापा बहुत किस्मत वाले हैं जो उन्हें आप जैसी खूबसूरत पत्नी मिली हैं।

ओहहहहहहह ईस्सस्स बदमाश आराम से इतनी ज़ोर से मत मसलो दर्द हो रहा है कंचन ने अपनी आँखें खोलते हुए अपने भाई से कहा ।,हिंदी बीएफ 16 साल नाटक हाँ पिता जी आप सही कह रहे हैं अगर मैं समीर के सामने आपके साथ नाटक करुं तो वह ज़रूर गुस्सा होंगे नीलम ने खुश होते हुए कहा ।

News