सेक्स सेक्सी चुटकुले

ಬ್ಲೂ ಫಿಲಂ ಸೆಕ್ಸ್ ಕನ್ನಡ

ಬ್ಲೂ ಫಿಲಂ ಸೆಕ್ಸ್ ಕನ್ನಡ, स्स्स्स्स्स्स्स्सस्स की आवाज़ के साथ ही अपनी गंद को बेड से 2 फीट ऊपेर उठा के मेरे मूह मे चूत रगड़ते हुए झड़ने लगी उसकी आँखें बंद हो गयी थी उसकी चूत की पंखाड़िया तो पहले से गुलाभी थी ही और अब अंदर से एक दम से लाल हो गयी थी. मेरी इस हरकत से माया के अन्दर अजीब से नशे की लहर दौड़ गई और वो अपनी आँखें बंद करके अपने होंठों को दातों से चबाते हुए मदहोशी में सिसियाते हुए लड़खड़ाती आवाज़ में बोलने लगी- श्ह्ह्ह ह्ह अह्ह्ह अह्ह्ह्ह उम्म्म्म्म.. जानू आई लव यू..

तभी संतोष ने मेरी बुर की फांकों को मुठ्ठी में भर कर दबाया और मेरे मुख से एक तेज सिसकारी निकली- आहह्ह्ह उईईईई सीईई… मैं कस कर उससे लिपटकर चूत उसकी जाँघों पर रगड़ते हुए.. सिसकारियाँ लेने लगीं, ‘आईई ईईई.. और ज़ोर से.. दबा छातियाँ.. मेरे राजा मेरी चूत और गाण्ड के मालिक.. ले..

मैं कभी उसके बालों से खेलता तो कभी उसकी नशीली आँखों में झांकते हुए उसके होंठों में अपनी उँगलियों को घुमाता.. जिससे दोनों को ही मज़ा आ रहा था। ಬ್ಲೂ ಫಿಲಂ ಸೆಕ್ಸ್ ಕನ್ನಡ उसकी इस चुसाई से मेरे लौड़े में जगी नई तरंगें मुझे महसूस होने लगीं और समय के गुजरने के साथ साथ मेरा लौड़े ने फिर से माया के मुँह की गर्मी पाकर हिलोरे मारने शुरू कर दिए..

सेक्सी पिक्चर फुल सेक्सी पिक्चर

  1. मेरे हाथ लगाने से पप्पू और भी ज्यादा हुडदंग मचाने लगा और एकदम तन गया। अब मेरा लिंग बिल्कुल उसके कुल्हों के बीच में सैट हो गया।
  2. जेठ जी मुझसे बोले- डॉली तुम जिस रास्ते आई हो.. उसी से निकल कर छत पर चली जाओ.. ताकि नायर को लगे कि तुम छत पर थीं। नंगी लड़कियां नंगी लड़कियां
  3. शुकन्तला: नहीं, मैं कुछ नहीं करूंगी। हटो, चाय जल रही है। ( और मुझे पीछे की तरफ धक्का देकर चाय में दूध डालने लगी। मेरे तो मुंह में आग लगी हुई थी, मैंने जल्दी से उससे ड्रिंक लिया और पी गया। इतने में वेटर दो ड्रिंक और ले आया।
  4. ಬ್ಲೂ ಫಿಲಂ ಸೆಕ್ಸ್ ಕನ್ನಡ...और तहकुराइन आप तो कहते है की ठाकुर साहेब का ठीक से खड़ा भी नही होता, फिर या क्या है? इस बार रणबीर ने ठकुराइन की गांद मे उंगल देते हुए पूछा. रणबीर की बालों भारी छाती पर वह अपनी चुचियों रगड़ रही ती.बीच बीच मे वह थोड़ी उपर उठ पानी चुचि रणबीर के मुँह मे भी दे देती थी. नीचे एक दम खड़े लंड से उसकी चूत चुद रही थी.
  5. मैं कहते हुए उठ खड़ी हो गई, वह मेरे साथ ही उठ गया पर उसके चेहरे को देखकर नहीं लग रहा था कि वह मेरी बातों से डरा हो या कुछ ऐसा नहीं दिखा। मैंने भी एक चम्मच से डिश उठाई और खा ली। ओह तेरे की ये तो अंडे की भुर्जी है। मैंने पहले भी खाई थी पर ज्यादा नहीं इसलिए देखने भर से पहचान न पाया।

बच्चा कैसे होता है दिखाइए

मैं उसकी सुंदरता के ख़यालों में इतना खो गया कि मुझे होश ही न रहा कि मैं एक बेटी के सामने उसकी ही माँ को कामवासना की नज़र से उसको चोदने की इच्छा जता रहा हूँ।

मैंने अपना दूसरा हाथ सोनल की कमर में डाला और उसे भी अपनी तरफ खींचकर अपने जिस्म से चिपका लिया। मेरी इस हरकत से सोनल थोड़ा शरमा गई। दीपक का लण्ड मेरी बुर में पड़ा पड़ा जब कुछ ढीला हुआ.. तो दीपक ने अपना लण्ड मेरी चूत से खींचना शुरू किया.. लण्ड जितना बाहर आता जा रहा था.. उतना ही वीर्य भी बाहर आता जा रहा था, जिसे महमूद मजे लेकर चाटते जा रहे थे।

ಬ್ಲೂ ಫಿಲಂ ಸೆಕ್ಸ್ ಕನ್ನಡ,मैं: अरे सुबह की सुबह देखी जायेगी, मैं अभी वापिस बॉस के घर खड़ी करके आता हूं, अब पंक्चर की दुकान कहां पर है, ये भी नहीं पता, पता नहीं कितनी दूर होगी। कौन पंक्चर की दुकान तक इसको पैदल खीचेंगा।

रणबीर पास ही खड़ा मौन हुए सब कुछ देख रहा था. पेटिकोट मे मालती के बड़े छूतदों का वह जयका ले रहा था. फिर रजनी मालती का ब्लाउस के हुक खोल उसे भी उसके शरीर से अलग कर दिया. मालती के पिंजरे मे क़ैद कबूतर फाड़ फाड़ने लगे.

मैं (हंसते हुए): सॉरी बाबा! (और मैंने एक रोटी का कोर तोड़ा और सब्जी लगाकर सोनल के मुंह के सामने कर दिया)।बीएफ के बारे में जानकारी

मिनी को देख कर उसे फिर सॉनॅक्षी की याद आ गई. वो दिन भी बारिश का दिन था और दोनो एक ही छतरी में थे. सॉनॅक्षी उस से चिपक गई थी और उसी दिन उसने सॉनॅक्षी को प्रपोज़ किया था. सुरेश बोले- रानी, मैंने आप को मथुरा भेजने का इन्तजाम कर दिया है, आप लोगों को मेरी कार से ड्राइवर छोड़ देगा।

फिर मैंने माया का फोन उठाया और उसके फ़ोन की गैलरी में जाकर रूचि की फोटो देखने लगा जो कि शायद रूचि के जन्मदिन की थी क्योंकि रूचि केक काट रही थी और वो उस दिन की ड्रेस में काफी आकर्षित करने वाली लग रही थी।

पर मैं इतने आसानी से जेठ जी के हाथ नहीं आना चाह रही थी, और मैं वहाँ से पलट कर भागने लगी पर आज शायद मेरी चूत जेठ के लण्ड से बच नहीं पाएगी।,ಬ್ಲೂ ಫಿಲಂ ಸೆಕ್ಸ್ ಕನ್ನಡ मैं भी उसे अपनी बाँहों में जकड़े हुए प्यार से चूमने-चाटने लगा और उसकी गर्दन पर जैसे ही चूमा.. वैसे ही उसके बालों से आ रही खुश्बू जो कि आज ही उसने धोए थे..

News