മലയാളം സെക്സ്സ് സിനിമയുടെ പേരുകള്

এক্স ভিডিও সেক্স

এক্স ভিডিও সেক্স, नीरज को पता था.. अब पैसे कहाँ से लाने है.. तो बस वो पहुँच गया सीधा राधे के पास.. रात को 8 बजे नीरज और राधे एक कॉफी शॉप पर बैठे बातें कर रहे थे। थोरी डेक तक कमरे मे बहुत शान्ती छई रही और सिर्फ़ साँसों की और धरकन की आवाज़ सुनाई देती रही. एह वक़्त जगन के लिए बहुत ही नाज़ुक था. थोरी देर के बाद देवकी उठ कर बैठ गयी और अपने पेटिकोट से अपनी चूत को पोंचछते हुए जगन से बोली,

रमण ने कहा कि कहाँ यार भाभी जी के आगे तो वो हेरोयिन पानी भरती है,आज जिस रूप मे भाभी जी हैं उनके आगे वो क्या लगती है,क्यों मैं सही कह रहा हूँ ना. रमण-नही मैने ये कब कहा मैं तो आज तुम्हारी चूत के साथ-2 तुम्हारी गान्ड भी मारना चाहता हूँ,वैसे तो तुम्हारी चूत इतनी दिलकश है कि कोई सारी उमर भी चोद्ता रहे तो उसका दिल नही भरेगा,पर थोड़ा सा चेंज करने में ज़्यादा मज़ा आएगा.

सभी उसकी ऐसी परफॉर्मेंस देखकर तालियाँ बजाने लगे... अब रिशू की बारी थी... उसने दस हज़ार रूपए दिए और बोला : मुझे तो उसको नंगा देखना है...'' এক্স ভিডিও সেক্স रमण बोला कि खाली ड्रेस से कुछ नही होता ,फिगर भी तो वैसी होनी चाहिए,बल्कि मैं तो कहूँगा कि ये उस ड्रेस की खुसकिस्मती थी कि वो आपके जिस्म पर थी.

தமிழ் ஆன்ட்டி ட்ரிபிள் எக்ஸ் வீடியோ

  1. सोम - कैसी बात कर रही हो इंदु. उन्हें कैसे शामिल कर लें? पार्टी में तुम सब औरतें नंगी फिरती हो.ऐसी पार्टी में हम अपने बच्चों को कैसे शामिल कर लें. कोई माँ बाप ऐसा कर सकते हैं क्या...
  2. आयुष- मैं जानता हूँ.. तुम किस मुसीबत में फँस गई थी और बड़ी मुश्किल से जान बची है.. मगर एक इंसान को देख कर सभी को बुरा समझना.. यह ठीक नहीं है। भले ही तुम मुझसे प्यार ना करो.. मगर हम अच्छे दोस्त तो बन सकते हैं ना? शादी के रिश्ते की प्रोफाइल
  3. और फिर मोनू ने रश्मी को सभी तरह के पत्तो के बारे मे बताया की क्या बड़ा होता है...क्या छोटा...सुच्ची किसे कहते हैं...कलर...पेयर ..सीक्वेंस ...सभी की जानकारी दी उसने.. इसका ये मतलब नही था की वो डरती थी..बल्कि अंदर ही अंदर उसको ये सब अच्छा लगता था..अब हर लड़की तो खुलकर नही बोल पाती ना की उसे भी ये छेड़छाड़ पसंद है...बस मुँह फिरा कर आगे निकल जाती...और अपने पीछे घूमने वाले छिछोरे लड़को में एक और नाम शामिल कर लेती..
  4. এক্স ভিডিও সেক্স...मे: मे भी तुम्हारी इज़्ज़त करता हूँ…देखो मे बहुत अकेला महसूस करता हूँ…मुझे तुम्हारे साथ और प्यार दोनो की ज़रूरत है….. मीरा ने डरते-डरते राधे को आवाज़ दी.. मगर उसका कोई जबाव नहीं आया तो मीरा लौड़े को काँपते हाथों से छुआ.. उसको बड़ा अच्छा लगा.. अब वो थोड़ा खुलकर लंड को सहलाने लगी। उसकी चूत में एक अजीब सी गुदगुदी होने लगी।
  5. वो समझ गया की वो अभी नहा कर आई है, काश वो कुछ देर पहले आया होता वहां पर तो उसे सुबह की तरह नहाते हुए देख पाता..... आरती को जब मनु का स्पर्श अपने शरीर पेर और फिर अपनी गान्ड पर महसूस हुआ तो उसको बहुत अच्छा लगा पर वो मनु से बोली कि ये क्या कर रहे हो मुझे काम करने दो.

कल्याण सट्टा ओपन चार्ट

राधे- चूस ममता रानी.. आह्ह.. आख़िरी बूँद तक चाट ले लौड़े को.. आह्ह.. आज मज़ा आ गया.. तेरी गाण्ड बहुत टाइट थी रे… आह्ह.. एक बार और मारूँगा.. तब सुकून आएगा आह्ह..

राधे ने कुछ लड़कों के कपड़े और नाइट के लिए पजामे भी ले लिए.. मीरा ने भी कुछ ब्रा-पैन्टी और टॉप-स्कर्ट्स ले लिए और कुछ कपड़े उसने राधे की नजरों से बचा कर लिए उसे बिल देने के टाइम पर किसी बहाने बाहर भेज दिया। राधे- क्यों ममता रानी.. अभी तो आधा लौड़ा गाण्ड में गया और तू चिल्लाने लगी.. अभी देख.. कैसे पूरा लौड़ा एक ही बार में अन्दर घुसता हूँ.. तब चीखना.. जितना मन करे..

এক্স ভিডিও সেক্স,वो बोली : अच्छा ठीक है...अगर तुम सभी इससे अपनी मर्ज़ी का कुछ करवाना चाहते हो तो इसके लिए तुम्हे पैसा खर्च करना पड़ेगा...'' सभी की आँखे चमक उठी...अपनी मर्ज़ी से वो उसके साथ कुछ भी कर सकते थे...

रानी – इसमें क्या बताने वाली बात थी? मुझे लगा तो थोडा ओड फील करेगा सुन के की मैंने तुझे ऐसे देख लिया.इसलिए नहीं बताया...

उन निशानों को देखकर उसे एक बार फिर से उस जंगली कुणाल के झटके याद आ गए और उसका हाथ अपने आप अपनी चूत की तरफ चला गया, जो पहले के मुकाबले ज्यादा चौड़ी हो चुकी थी कुणाल के लंड के अंदर जाने के बाद..বিএফ বই বিএফ

.यार अगर मे याद नही करता तो तुम कॉन से रोज मुझे मिलने आते हो. कहाँ रहता है आज कल कल तेरे घर पर गया था…तो पता चला कि तुमने वहाँ से मकान बेच दिया है……. राधे- मेरी जान.. मैं कोई गुंडा नहीं हूँ.. जो तुम्हारी मर्ज़ी के खिलाफ कुछ करूँगा.. अब आ जाओ.. सो जाते हैं।

मनु भी अपनी मा को जगा हुआ देख कर मुस्करा दिया,आरती बोली -अरे तुझे बिल्कुल सबर नही है रात भर तो मुझे चोद्ते ही रहे और सुबह-2 आँख खुलते ही फिर शुरू हो गया,मनु ने कहा कि माँ तुम हो ही ऐसी कि तुम्हे ऐसे सोते हुए देख कर मुझे अपने आप पर बिल्कुल कंट्रोल नही हुआ और मैने अपना लंड तुम्हारी चूत मे डाल दिया.

मनु जल्दी से अपने कमरे मे आ गया,और सोचने लगा कि ये कुछ दिन से उसको क्या हो गया है,और वो क्यों आपनी मा को सेक्स की नज़र से देखने लगा है,कहीं उसका दिमाग़ तो खराब नही हो गया है,पर वो जितना आपनी मा की सेक्सी छवि को अपने दिमाग़ से निकालने की कोशिस करता वो उतनी ही ज़्यादा उसकी आँखों के सामने आ जाती.,এক্স ভিডিও সেক্স राधे जब कमरे में गया तो मीरा नाईटी पहने हुए बिस्तर पर पेट के बल लेटी हुई थी, वो राधे बिना कोई आवाज़ किए सीधा बाथरूम में चला गया।

News