सेक्सी सेक्सी सेक्स सेक्स वीडियो

കുത്ത് ഗ്രൂപ്പ്

കുത്ത് ഗ്രൂപ്പ്, वैसे आपको याद होगा मैंने इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग राउरकेला से ही किया था। वो इतनी बेहतरीन जगह है कि मुझे दुबारा उधर ही आने का मन कर रहा था.. लेकिन कभी मौका नहीं मिल पाया। मेरे गेट के एग्जाम का सेंटर राउरकेला फिर से पड़ा। हम सभी ने शादी के लिए शॉपिंग आदि भी कर ली थी। पापा ने चाचा के घर कॉल करके बता भी दिया कि हम सभी लोग फलां दिन आ रह हैं। वहाँ भी सब खुश हो गए।

मेरी चूचियां चूस कर वो मेरे नग्न पेट की तरफ बढ़ा। मेरी कमर पर चूमते चाटते हुये उसने मेरी स्कर्ट भी मेरे तन से अलग कर दी। अब मैं भाई के सामने बिल्कुल नग्न थी। मैं वासना में खोई हुयी थी। मैं धीरे से उसकी चूत के दोनों फलकों को अलग करके अपनी जीभ को अंदर डाल कर उसकी चूत को जोर से चूसने लगा। मैं उसकी पूरी गीली हो चुकी चूत के रस को चाट रहा था. साथ ही साथ मैं उसकी चूत की फलकों को भी अपने होंठों से चूम लेता तो कभी दांतों से काट लेता था.

भावना बार-बार मेरे लंड को हाथ में लेने की कोशिश कर रही थी लेकिन अंडरवियर टाइट होने की वजह मेरा लंड अच्छी तरह से उसके हाथ में नहीं जा पा रहा था. കുത്ത് ഗ്രൂപ്പ് रात को पुलकित घर में ही रुकता था तो देर रात में भी चुपचाप दोनों घर की छत पर या कहीं और दूसरे कमरे में जाकर सेक्स भरी हरकतें करते थे.

भारतीय महिला क्रिकेट टीम खिलाड़ी

  1. मैं भी चाची के बूब्स की गर्माहट एन्जॉय कर रहा था फिर मैंने अपना हाथ चाची के पीठ पे सहलाना शुरू किया और ब्लाउज के पास ले जाते ही पीछे से थोड़ा जोर भी लगाया,
  2. रमेश की बात सुन कर वो वापस अपने घुटनों पर बैठ गयी. अपने सिर को नीचे झुकाते हुए उसने लंड की एक्सट्रा लेंग्थ पर गौर किया. जिसे देख कर रश्मि के मन में एक ही बात आई- अद्भुत! హిందీ బిఎఫ్ హిందీ బిఎఫ్ హిందీ బిఎఫ్ హిందీ బిఎఫ్
  3. खाना खाने के बाद निशा (छोटी बेटी) और नितिन (छोटा लड़का) बोले- भैया चलो ऊपर कमरे में चलकर कुछ खेलते हैं। अब मैंने धीरे से अपने लिंग को प्रेस किया, उन्हें थोड़ा दर्द हुआ और वो बोलने लगीं- आह.. सौरभ बहुत दर्द हो रहा है.. प्लीज़ मत करो ना.
  4. കുത്ത് ഗ്രൂപ്പ്...अब मैं दीदी को चोदने का मौका ढूँढ रहा था लेकिन सब घर में थे.. सो चुदाई का मौका ही नहीं मिल पा रहा था। क्योंकि दीदी माँ-पापा के पास बैठी हुई थी.. तो कांता ने मुझे अपने पास बुलाया। अब हम दोनों पूरे नंगे हो चुके थे. मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मेरे लौड़े द्वारा चुदने वाली पहली चूत मेरी सगी बहन की ही होगी.
  5. शायद इस बार थोड़ा कम दर्द हुआ उसे.. तो अब मैं आराम से अन्दर-बाहर करने लगा.. और अब शायद उसे भी मज़ा आने लगा था। रिया ने अपने बाप का लंड हैरत से देखा और बोली- इतना बड़ा और मोटा? और वो भी इस उम्र में? मानना पड़ेगा सेठ।

देसी भाभी की खेत में चुदाई

चाची से मैंने कहा- जाओ जाकर पहले काले रंग की ब्रा और पैंटी पहन कर आ जाओ और अच्छा वाला परफ्यूम भी लगा लो..

मैने उससे पूछा तुम्हे पता है चुदाई कैसे होती है तो उसने कहा की लडका लडकी साथ में सोते है एक दूसरे से चिपक के और और कुछ तो बूर में करते है ये सब शादी के बाद पहली रात को होता है, मैंने कहा- एक बात बताओगी.. अगर मुझे तुम्हारे यहाँ और किसी भाभी के साथ सेक्स करना हो.. तो तुमको कोई दिक्कत तो नहीं है.. साथ ही मुझे कुछ तुम्हारी मदद भी चाहिए हो?

കുത്ത് ഗ്രൂപ്പ്,मेरा लण्ड अपनी तारीफ सुनकर पूरे जोश में गान्ड की पेलाई कर रहा था और आंटी हर धक्के में सीत्कार कर रही थीं।

मेरे मुँह से भी आह उम्म्ह की आवाजें निकल रही थी. मेरे धक्के बढ़ते जा रहे थे, चाची भी अपनी गांड हिला हिला कर मेरा साथ दे रही थी.

जैसे ही दिदी को गीलापन महसूस हुआ उसने झट से अपनी चुत पर हाथ रख कर रस को बहने से रोका और मुझे धक्का दे कर अलग करते हुए उठी और बाथरूम में भाग गई.मुस्लिम औरत की चुदाई

मेरी बातों को दीदी हैरानी से सुन रही थी. जब मेरी बात खत्म हो गयी तो मुझे लगा कि दीदी मान गयी और उसने मुझे हटा दिया. चूत को लण्ड का पूरा पूरा अहसास हो रहा था. रमेश ने जैसे ही लण्ड को पूरा उतारा तो रिया उन्माद में भर कर सिसकारी- उफ्फ … कितना भरा भरा महसूस हो रहा है आपका लंड डैडी। ये लंड आज थोड़ा बड़ा लग रहा है … आह्ह … लंड का मजा कितना सुखदायी होता है डैडी।

सॉरी व्हाट सॉरी रेशु, आरे कोई अपनी चाची के साथ ऐसा करता हे क्या.? तुम्हे बिलकुल शर्म नहीं आयी..कसम से इतना गुस्सा आ रहा हे...ओह गोड़, रेशु तुम यहाँ से चले जाओ, वर्ना मेरा हाथ उठ जायेगा.

देख रहा था की में फ़ोन हाथ में लु और वह चालान काटे.मै अब ठीक था चाची भी मुझे परेशानी में देखकर थोड़ी परेशांन और थोड़ा मुस्कुरा भी रही थी.फिर मेरी जान में भी जान आयी. और मैंने अपने आप को सम्भाला. मुझे लगा की चाची मेरी,കുത്ത് ഗ്രൂപ്പ് नही गया और बोल पडी चाची येस, रेशु बेटा, और करो, अच्छा लग रहा हे,. प्लीज फ़क मि...चाची के मुँह से फ़क सुनने का ही इंतज़ार था फिर मैंने चाची के चुत में दो उंगलिया

News